चिराग ने पीएम के प्रति जताया आभार, कहा- पापा को आपने बहुत मदद की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताया है. उन्होंने कहा कि पापा को आपने काफी मदद की और उनकी अंतिम यात्रा में भी सहायता दी. चिराग ने यह आभार रविवार को ट्वीट कर जताया है.

बता दें कि लोजपा के संस्थापक व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार को निधन हो गया था. शुक्रवार को विशेष विमान से पटना लाया गया. वहीं शनिवार को मिलिट्री सम्मान के साथ पटना के दीघा में जर्नादन घाट पर अंतिम संस्कार हुआ. इसमें चिराग मूर्छित भी हो गए थे.



इसके पहले दिल्ली आवास पर खुद पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे थे. उन्होंने चिराग से कुछ देर बात कर सांत्वना देने का काम किया था. इस दौरान चिराग पीएम के समक्ष रो पड़े थे. चिराग की हालात को देखते हुए प्रधानमंत्री ने उन्हें ढांढ़स बंधाने का काम किया.

इतना ही नहीं, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को विशेष रूप से केंद्र की ओर से प्रतिनिधि बनाकर भेजा था. इसे लेकर चिराग ने रविवार को ट्वीट कर कहा- ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा पापा की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार. सर आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना मांगे की. बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूं. आप के साथ से हिम्मत और हौसला दोनों बढ़ा है. आप का आशीर्वाद व स्नेह हमेशा बना रहे.’