आर-पार के मूड में आ गए चिराग, पार्टी नेताओं से कहा- सरकार के नाकामियों को करें उजागर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोजपा अब आर-पार के मूड में आ गया है. पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने दल के नेताओँ के साथ पटना स्थित पार्टी कार्यालय में बैठक किया. बैठक में जेडीयू के साथ रिश्ते पर गहरा मंथन किया गया.

बिहार एनडीए में लोजपा को रहना चाहिए या फिर रास्ते अलग कर लेनी चाहिए इस बिन्दु पर भी बैठक में विस्तार से चर्चा किया गया. बैठक में मौजूद नेताओं ने अपनी अपनी राय रखी. सभी नेताओं से निर्णय लेने के लिए चिराग पासवान को अधिकृत कर दिया.



सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार चिराग पासवान जेडीयू से नाता तोड़ने के मूड में है. उन्होंने अपने पार्टी नेताओं को नीतीश सरकार की खामियां उजागर करने की खुली छूट दे दी है. बताया यह भी जा रही है कि बहुत जल्द लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक बुलायी जाएगी. जिसमें कोई कड़ा निर्णय लिया जाएगा.

चिराग पासवान शुक्रवार को ही अचानक दिल्ली से पटना पहुंचे. बताया जा रहा है कि है कि देर रात जाप अध्यक्ष पप्पू यादव चिराग पासवान के बीच मुलाकात हुई है. दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में करीब चार घंटे तक बातचीत हुई है. लेकिन क्या बातें हुई है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

मुलाकात के बाद से ही पप्पू यादव चिराग पासवान के समर्थन में आ गए है. उन्होंने बिहार और बिहारियों के लिए लोजपा की ओर से उठायी जा रही आवाजों का समर्थन किया.

उधर आरजेडी भी चिराग के अगले कदम पर नजर बनाए हुए है. पार्टी कार्यालय में झंडोत्तोलन करने के दौरान तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि यह सब उनका अंदरूनी मामला है. आगे क्या कुछ होता उसपर निर्भर करता है.