बैठक खत्म होते ही बिना बोले निकल गए चिराग, सीट शेयरिंग को लेकर जेपी नड्डा और अमित शाह से हुई चर्चा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दिल्ली में जेपी नड्डा के साथ चिराग पासवान की बैठक खत्म हो गयी. बैठक में अमित शाह भी मौजूद थे. बिहार में सीट को लेकर जारी गतिरोध पर तीनों नेताओं के बीच करीब 50 मिनट तक वार्ता चली. जिसमें कई मुद्दों पर बातचीत हुई.

बैठक खत्म होने के बाद चिराग पासवान जेपी नड्डा के आवास से बाहर निकले. लेकिन मीडिया से बात किए वगैर अपने आवास चले गए. हालांकि मीडिया ने उन्हें घेरा. लेकिन वे किसी भी सवाल से बचते नजर आए. बिना जवाब दिए ही आगे निकल गए.



माना जा रहा है कि बैठक में बिहार चुनाव पर सीट शेयरिंग को लेकर काफी देर तक मनन हुआ. बैठक में क्या हुआ, इस पर अभी अधिकृत रूप से कोई बयान नहीं आया है.

जेपी नड्डा, अमित शाह और चिराग पासवान के बीच क्या बातें हुई इसको लेकर राजनीतिक पंडित तरह- तरह के कयास लगा रहे हैं. कहा जा रहा है कि चिराग पासवन  को जो सीटें ऑफर की जा रही है उसे वो नाखुश है. लोजपा की राय से चिराग ने बीजेपी के दोनों नेताओं को अवगत कराया. और सीधे तौर पर कहा कि पार्टी नेताओं की मांग को हम अनसूना नहीं कर सकते हैं

बता दें कि बीते बुधवार को दिल्ली में पार्टी नेताओं के साथ चिराग ने बैठक कर पार्टी की राय जानने की कोशिश की. जिसमें पार्टी नेताओं ने साफ कर दिया कि जेडीयू के खिलाफ इस बार के चुनाव में हल्ला बोलना है. लोजपा जेडीयू और हम के प्रत्याशियों के खिलाफ बिहार के 143 सीटों पर प्रत्याशी उतारे. यह पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग है. पार्टी कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श के बाद चिराग ने कहा कि पार्टी हमारी मां है, और मेरी मां को कम आंकने वालों को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ेंगे. पहले राष्ट्रहित, फिर पार्टी हित उसके बाद अंत में व्यक्तिहित आता है. इसी सिद्दांत पर लोजपा चल रही है.