बोले चिराग- नीतीश कभी बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, वह जेल राज्य के सीएम बनेंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चुनावी जनसभाओं का दौर जारी है. इस बीच पक्ष और विपक्ष में एक दूसरे को घेरने का काम भी जारी है. इसी कड़ी में एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक सभा में नीतीश कुमार पर फिर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपनी सरकार में हर ओर घोटालों का साम्राज्य खड़ा कर दिया है. वह अब कभी बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, वह जेल राज्य के मुख्यमंत्री बनेंगे. यहां अफसरशाही चरम पर है, मां दुर्गा के भक्तों पर गोली चलाई जाती है, उनकी हत्या करवाई जाती .



दरअसल यह सब बातें चिराग ने बेगूसराय में जनसभा को संबोधित करते हुए कही. चिराग बेगूसराय के मटिहानी एवं साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित कर रहे थे. चिराग ने कहा कि जनता नीतीश कुमार का हिसाब-किताब कर देगी और दस तारीख को रिजल्ट निकलते ही नीतीश कुमार के जेल जाने की तैयारी शुरू हो जाएगी.

वहीं अपने पिता रामविलास पासवान को याद करते हुए उन्होंने कहा कि पापा हमेशा ताकतवर लोगों से लड़ने की शक्ति देते रहे हैं. उन्होंने कहा था कि शेर का बच्चा होगा तो जंगल चीरकर निकलेगा, मैं शेर का बच्चा हूं और विधानसभा के चुनाव में नीतीश कुमार को पराजित कर समृद्ध बिहार बनाऊंगा.

कोरोना काल में बिहारी मजदूरों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया. बिहार में अगर कल कारखाने होते तो पलायन नहीं करना पड़ता. इसके अलावा चिराग ने नल जल योजना और सात निश्चय योजना में हो रहे घोटालों को लेकर भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा.