चिराग ने कहा- सात निश्चय में हुए घोटाले की जांच करवाऊंगा और दोषियों को भेजूंगा जेल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में राजनीतिक पार्टियों का प्रचार प्रसार जोरों से चल रहा है. ऐसे में कल से चुनावी मैदान में कूदे एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोलते नज़र आ रहे हैं. इसी कड़ी में आज फिर सुबह सवेरे चिराग ने लगातार दो ट्वीट कर दिया है.

अपने पहले ट्वीट में चिराग लिखते हैं विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना ज़रूरी होता है. पिछले 5 साल में आदरणीय नीतीश कुमार के राज में अफसरशाही और सात निश्चय में सिर्फ घोटाले हुए हैं. चुनाव के बाद सरकार आते ही सात निश्चय में हुए घोटाले की जांच करवाऊंगा और दोषियों को जेल भेजूंगा.



वहीं दूसरे ट्वीट में चिराग ने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से बिहार को फ़र्स्ट बनाने के लिए निकल पड़ा हूं. कई सारे नए साथी बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्प के साथ जुड़कर युवा बिहार नया बिहार के लिए अपना पसीना बहा रहे हैं. आप सभी से अपील है कि आने वाले 20 दिन सिर्फ़ बिहार में बदलाव के लिए कार्य करें ताकि हम सभी अपने बेहतर कल को सुनिश्चित कर सकें. लोजपा प्रत्याशी मेरे प्रत्याशी हैं, आप सभी का एक- एक वोट सीधा मुझे मिलेगा. असंभव नीतीश.