शाह के बयान के बाद भी BJP के लिए चिराग पॉजिटिव, लेकिन नीतीश निशाने पर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भले ही भाजपा ये कह रही हो कि चिराग पासवान से उनका कोई नाता नहीं है, बावजूद इसके चिराग अब भी बीजेपी को अपना मान चुके हैं. बीजेपी ने चिराग को वोट कटवा बता दिया है, लेकिन चिराग हैं कि राजनीति का खेल खेलने से पीछे नहीं हैट रहे हैं. इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह ने चिराग को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी. उन्होंने कहा कि लोजपा खुद एनडीए से बाहर गई है. फिलहाल तो लोजपा एनडीए के खिलाफ मैदान में है. एनडीए में सिर्फ चार दल है और सभी इकट्ठे एक दूसरे को जिताने के लिए मेहनत करेंगे.

बहरहाल चिराग ने इसको लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट कर डाले हैं. अपने पहले ट्वीट में चिराग ने नीतीश कुमार पर हमला बोलै है. चिराग लिखते हैं कि नीतीश कुमार उनके और पीएम के बीच दूरी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं.



चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है. बांटों और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री हर रोज़ मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे है.

वहीं, अपने तीसरे ट्वीट में चिराग ने अपने और प्रधानमंत्री मोदी के रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि मेरे और प्रधानमंत्री के रिश्ते कैसे है मुझे यह प्रदर्शन करने की ज़रूरत नहीं है. पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया. उसे मैं कभी नहीं भूल सकता. चिराग पासवान ने कहा कि मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी धर्मसंकट में पड़े. वे अपना गठबंधन धर्म निभाए. नीतीश कुमार को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहे.