चिराग पासवान ने फिर दोहराया वही राग, नीतीश कुमार के सात निश्चय घोटाले को लेकर कही ये बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान जब से चुनावी यात्रा पर निकले हैं तब से वह सीएम नीतीश पर निशाना साधने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं. इसी कड़ी में चिराग ने आज फिर वही राग गाया कि सात निश्चय में भारी घोटाला हुआ है और अगर जांच के दौरान मुख्यमंत्री तक इसकी जांच जाती है तो मुख्यमंत्री को भी जेल जाना होगा.

उन्होंने स्पष्ट कहा कि आप किसी से पूछ ले सात निश्चय के साथ- साथ हर क्षेत्र में घोटाला हुआ है. चिराग ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ने जातिवाद के नाम पर पूरे बिहार को बांट दिया है और हमारी लड़ाई गरीबी की जात- पात से है. वहीं भाजपा नेता रवि किशन पर हमला बोलते हुए चिराग ने कहा कि रवि बिहार आते नहीं हैं, जब बिहार आएंगे तब उन्हें सच्चाई का पता चलेगा.



आपको बता दें कि रविवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार आने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेल भेजा जाएगा.

चुनाव प्रचार के दौरान चिराग पासवान सत्ताधारी जनता दल (यूनाइटेड) और उसके सबसे बड़े नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हमलावर रुख अपनाए हुए हैं. इसी कड़ी में उन्होंने रविवार को यह बड़ा दावा किया है.