एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का बड़ा बयान, नीतीश के नेतृत्व को लेकर BJP के फैसले के साथ हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच बिहार के मुख्यमंत्री ने आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात की. वहीं इस मुलाक़ात के बीच नीतीश कुमार से नाराज चल रहे एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बड़ा बयान दे दिया है. नीतीश कुमार को लगातार आईना दिखाने वाले चिराग पासवान ने एक बार फिर से कहा है कि वह बिहार को लेकर सच सबके सामने ला रहे थे और अगर इससे किसी की टेंशन बड़ी है तो वह कुछ नहीं कर सकते.

इसके बाद चिराग ने आगे यह भी कहा कि एक बार गठबंधन के भीतर बात हो जाए उसके बाद जो भी फैसला होगा उसे सार्वाजिनक करेंगे. सीएम नीतीश को नेता मानने पर चिराग पासवान ने कहा कि जब बीजेपी ने सीएम नीतीश के नेतृत्व को स्वीकारा है.हमें पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा पर पूरा भरोसा है.



इशारे- इशारे में चिराग ने कह दी बड़ी बात :
चिराग पासवान ने कहा है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्होंने जनता से जुड़े सवालों को उठाया. बिहार घूमने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि किस जगह पर खामियां हैं और इन्हीं बातों की उन्होंने चर्चा की अगर इसका जिक्र करने से किसी का टेंशन बढ़ता है तो वह क्या कर सकते हैं. चिराग पासवान ने एक बार फिर से साफ किया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर उनकी अब तक किसी से कोई बातचीत नहीं हुई है.