चिराग ने कहा- नीतीश कुमार का लक्ष्य भाजपा को हराना है, 10 नवंबर को महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: 3 नवंबर को दूसरे चरण का चुनाव होना है. जिसको लेकर सभी दलों में एक दूसरे पर आरोपों का दौर जारी है. इसी कड़ी में पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में चिराग पासवान ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा कर दिया है.

चिराग पासवान ने कह दिया है कि 10 नवंबर को सीएम फिर पलटी मार लेंगे और महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे. चिराग ने यह भी कहा है कि पहले चरण के चुनाव के बाद जो परिणाम निकलकर सामने आएं हैं उससे यही लगता है कि लोजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है.



यही वजह है कि नीतीश कुमार और उबके कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है. चिराग ने कहा कि आज मौजूदा मुख्यमंत्री के रहते हुए बिहार बदहाली के साथ बदनामी के कगार पर खड़ा है और सीएम जीरो टॉलरेंस का चोला पहन कर घूमते हैं.

वहीं चिराग ने नल जल योजना को लेकर एक बार से उनको टारगेट किया है. उन्होंने कहा कि नल जल योजना में लूट मची हुई है फिर सीएम चुप क्यों हैं? पहले नीतीश कुमार ने लालू की पार्टी छोड़ एनडीए का दामन छोड़ दिया था. और अब वह 10 नवंबर को महागठबंधन से मिलकर सरकार बना लेंगे. यह पलटने का काम करते है, इसलिए इन्हें पलटू राम कहा जाता है. कुर्सी के लिए नीतीश कुमार किसी के साथ जा सकते है.