राम मंदिर निर्माण के लिए चिराग पासवान ने किया अंशदान, 1 लाख 11 का सौंपा चेक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए लोजपा (LJP) अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने 1 लाख 11 हजार रूपया का दान दिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है. उन्होंने कहा कि इस कार्य में सहभागिता करना समाज के वंचित तबके के प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है.  

चिराग पासवान ने दान करने के बाद ट्वीट कर ये जानकारी दी. उन्होंने कहा, ‘‘वंचित वर्ग से आने वाली श्रीराम की परमभक्त माता शबरी का वंशज होने के नाते हम सबका यह कर्तव्य है कि भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण में अपनी-अपनी सहभागिता दें.’’

चिराग पासवान ने आगे  कहा, ‘‘आज के समाज को भी श्रीराम और माता शबरी के बीच असीम स्नेह के रिश्ते को समझना होगा. दलित समाज के सभी भाइयों-बहनों को प्रेम और सम्मान की जरूरत है, ताकि सामाजिक प्रेम हमेशा ही श्री राम और माता शबरी के जैसा बना रहे. मुझे माता शबरी का वंशज होने पर गर्व है.’’

आज ही श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के लिए बीजेपी (BJP) सांसद रामकृपाल यादव (Ramkripal Yadav) ने पत्नी (Wife ) किरण देवी (Kiran Devi) के साथ 1 लाख 55 हजार का चेक सौंपा. आरएसएस (RSS) के उत्तर पूर्वी क्षेत्र के क्षेत्र कार्यवाह डॉक्टर मोहन सिंह (Mohan Singh), दक्षिण बिहार के प्रांत प्रचारक राणाप्रताप (Ranapratap) को सांसद ने सहयोगी राशि का चेका सौंपा. वहीं सांसद के पुत्र, पुत्रवधु, भावज, भतीजा और प्रपौत्र ने 21 हजार की नगद सहयोग किया.

इस अवसर पर पटना महानगर के व्यवस्था प्रमुख नीरज गौतम, पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रणधीर यादव, टीम अभिमन्यु के राष्ट्रीय सरंक्षक अभिमन्यु यादव, अभिषेक यादव, अजय गुप्ता, सुनील यादव, सूरज नारायण लाल उपस्थित रहे.