चिराग पासवान ने मंदिर में की पूजा अर्चना, पिता के अच्छे स्वास्थ्य के लिए की प्रार्थना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एनडीए में सीटों को लेकर फंसे पेंच के बीच एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज दिल्ली में पूजा अर्चना की है. चिराग दिल्ली के अनुमान मंदिर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने पिता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगी है. चिराग के साथ विधायक राजू तिवारी भी थे.

आपको बता दें कि राम विलास पासवान आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी तबियत बहुत खराब है. इस सिलसिले में चिराग ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक पत्र लिखा है और कहा है कि पापा को रूटीन हेल्थ चेकअप के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. कोरोना काल में लोगों को राशन मिलने में दिक्कत न आए. इस वजह से पापा अपने रूटीन चेकअप को टालते रहे. जिसके कारण वह थोड़ा अस्वस्थ हो गए है.



उन्होंने आगे कहा कि पिछले तीन सप्ताह से दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे. चिराग ने लिखा कि पापा को रोज बीमारी से लड़ते देख रहा हूं. एक बेटे के तौर पर पापा को हॉस्पिटल में देखकर बेहद विचलित हो जाता हूं. पापा ने कई बार मुझे पटना जाने का सुझाव भी दिया, लेकिन बेटा होने के नाते पापा को आईसीयू में छोड़कर कही जाना ठीक नहीं है.

चिराग को मिला एक दिन का अल्टीमेटम:
आपको बता दें कि चिराग पासवान के कारण एनडीए में सीटों को लेकर पेंच फंसा हुआ है. पार्टी ने चिराग को एक दिन का अल्टीमेटम दिया है. जिसमें चिराग को फैसला कर लेना है. पार्टी का ऐसा कहना है कि अगर चिराग एनडीए में ही रहते हैं तो ठीक है वरना पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.