दिल्ली स्थित आवास पर चिराग पासवान ने खुद को किया आइसोलेट, लोजपा प्रवक्ता वेद प्रकाश पांडे ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. दिल्ली स्थित अपने आवास पर उन्होंने अपने आप को परिवार के अन्य सदस्यों से अलग कर लिया है. कोरोना के लक्षण दिखायी देने के बाद उन्होंने ऐसा कदम उठाया है. एक फोटो वायरल हुआ है जिसमें साफ तौर से दिख रहा है कि उन्हें सलाइन चढ़ाया जा रहा है. पास में कई तरह की दवाईयां रखी हुई है.

बता दें कि 10 मई को खुद चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा था कि “ कोरोना के लक्षण जैसे बुख़ार और सर में दर्द होने के कारण मैंने RT- PCR टेस्ट होने दे दिया है और एहतियातन अपने आप को आइसोलेट कर लिया है. आप सभी से भी आग्रह है की कोरोना से जुड़े लक्षण आने पर उन्हें नज़रअन्दाज़ ना करें तुरंत जांच करवाए और पॉज़िटिव आने पर उपचार शुरू करवाए”

इधर लोजपा प्रवक्ता वेद प्रकाश पांडे ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान ने कुछ दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था. अपने आवास से प्रतिदिन लोगों को ऑक्सिजन, अस्पताल में बेड, मुहैया कराने में व्यस्त थे. कुछ ही दिन पहले मेरे कोरोना संक्रमित मां और पिता जी के लिए भी डॉक्टरी सहायता मुहैया करवायी. भगवान से प्रार्थना है की इन्हें जल्द ठीक करें.