चिराग ने नीतीश पर किया कटाक्ष, कहा- सीएम ने बहुत घोटाले किये हैं, उनको जेल भेजेंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक तरफ सीएम नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर चिराग और तेजस्वी भी खूब हमलावर नज़र आ रह है. इसी कड़ी में अब चिराग ने नीतीश कुमार पर बड़ा ब्यान दे दिया है. चिराग ने कहा है कि सीएम ने बहुत घोटाले किये हैं, वह उन्हें जेल भेजेंगे.

चिराग ने कहा उनकी सरकार बनी तो सात निश्चय योजना में धांधली और केंद्र की योजनाओं में घोटाला करने वाले छोटे अधिकारियों से लेकर सीएम तक सभी दोषियों को वह जेल भेजेंगे. वह किसी को छोडेंगे नहीं है. इसको लेकर आपलोगों का साथ चाहिए.



जिस बात को लेकर लगातार जाप के मुखिया पप्पू यादव नीतीश कुमार पर हमलावर हैं, उसी को लेकर अब चिराग ने भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. चिराग ने कहा है कि बिहार के सीएम युवा विरोधी सोच वाले हैं. वह रोजगार को लेकर कहते हैं कि बिहार में समुद्र नहीं हैं जिसके कारण उद्योग नहीं लग सकता है. लेकिन सीएम नीतीश कुमार बताए कि पंजाब और हरियाणा समेत कई राज्यों में समुद्र नहीं हैं. फिर वहां पर कैसे कई उद्योग और फैक्ट्री चल रही है. जिससे हजारों लोगों को रोजगार मिला है. लेकिन नीतीश कुमार बिहार में बहाना खोज रहे.