तीसरे चरण के चुनाव से पहले चिराग पासवान ने कहा- जेडीयू को एक भी वोट बिहार को बर्बाद कर देगा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है. इस बीच नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर नज़र आ रहे एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. चिराग ने कहा है कि अगली सरकार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सभी योजनाओं की जांच की जाएगी.

चिराग पासवान ने यह सब बातें एक प्रेस कांफ्रेंस में कही. वहीं चिराग ने शराबबंदी की भी जांच को लेकर मांग उठायी है. चिराग ने कहा कि शराबबंदी के बाद भी जो राज्य में शराब मिल रही है और उससे जो ब्लैक मनी आ रहा है वो कहां जा रहा है. इसका जवाब सीएम को देना होगा. चिराग पासवान ने कहा कि आज जहां सीएम की सभा है वहां की जनता उनसे सवाल पूछे कि उन्होंने सीमांचल को बाढ़ से बचाने के लिए क्या किया. अगले पांच साल में बाढ़ से रोकने के लिए क्या रोडमैप है.



वहीं सीएम नीतीश पर पत्थर फेंके जाने वाली घटना को लेकर चिराग ने कहा कि मैं इस घटना का समर्थन नहीं करता लेकिन नीतीश कुमार को जवाब तो देना ही चाहिए. जनता का आक्रोश है जो नीतीश कुमार के ऊपर निकल रहा है. उन्होंने कहा कि हर साल बाढ़ राहत के नाम पर एक बड़ी राशि निकाली जाती है और लूट किया जाता है. जब अगली सरकार बनेगी तब इन सभी चीजों की जांच होगी.