सुशांत सिंह राजपूत मामले में चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे से की बात, CBI जांच की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक्टर सुशांत सिंह राजपुत की मौत के मामले में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से एक बार फिर बातचीत की है. सोमवार की देर रात चिराग पासवान के महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से फोन पर बात हुई जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की.

मामले में उद्धव ठाकरे ने चिराग पासवान को भरोसा दिलाया है कि मुंबई पुलिस इस दिशा में ठीक काम कर रही है जांच की दिशा भी सही है और इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं होगी. उद्धव ने चिराग पासवान को यह भी भरोसा दिलाया कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने चिराग को यह भी भरोसा दिया कि अगर सीबीआई जांच की जरूरत होगी तो उससे भी पीछे नहीं हटेंगे.



इससे पहले सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एक एफआईआर दर्ज करवायी है. जिसमें मामले की जांच पटना पुलिस से करने की मांग की गई है. जानकारी के अनुसार इसके बाद 4 सदस्यीय पटना पुलिस की टीम मुंबई रवाना भी हो चुकी है.

बता दें कि 14 जून को सुशांत की मौत मुंबई में हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका परिवार सदमे में है. कहा जाता है कि वह कथित तौर पर डिप्रेशन में थे. सुशांत सिंह राजपूत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते थे. इस बीच इस मामले में ये एक तथ्य है कि अभी तक करीब चालीस सेलिब्रेटी से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन मुंबई पुलिस अब तक किसी कन्क्लूजन पर नहीं पहुंची है.