दिवंगत रूपेश के परिजनों से मिले चिराग पासवान, बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को बताया फेल, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:   लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने दिवंगत रूपेश सिंह के परिजनों से मुलाकात की. छपरा के जलालपुर गांव जाकर पीड़ित परिजनों का हालचाल जाना. उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिया. वहीं गमगीन परिवार वालों ने चिराग पासवान से कहा कि इस घटना के बाद पूरा परिवार डर के साये में जी रहा है. लेकिन अभी तक सुरक्षा नहीं मुहैया कराया गया.  

परजिनों की शिकायत बाद वहीं से चिराग ने डीजीपी एसके सिंघल से मोबाइल से संपर्क करने की कोशिश की . कई बार डीजीपी को फोन लगाया गया, लेकिन रिसिव नहीं हुआ. रूपेश सिंह की हत्या को दुखद बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था निचले स्तर पर है.यहां प्रश्न पूछने वालों को ही बेतुका प्रश्न देकर चुप करवा दिया जा रहा है.



उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने तथा इनकी मांग को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया. साथ ही रूपेश के परिवार वालों को सुरक्षा मुहैया कराने और एक सरकारी नौकरी देने की मांग की. बता दें कि रूपेश के पिता ने भी सरकार से मामले की जांच सीबीआई से कराने और दिवंगत की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

आज ही रूपेश हत्याकांड की जांच की जानकारी लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश ने डीजीपी को तलब किया था. डीजीपी एसके सिंघल ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के कई बिन्दुओं पर जांच जारी है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. पुलिस हत्याकांड के तह तक पहुंच गयी है.

डीजीपी ने हत्या की पीछे सबसे बड़ी वजह एयरपोर्ट पार्किंग विवाद को बताया. उन्होंने संभावना जताते हुए कहा कि जांच के क्रम में जो बातें सामने आयी है उसमें एयरपोर्ट पार्किंग को लेकर विवाद भी एक कारण है. परिवार के कई लोग ठेके में शामिल है उसकी भी जांच की जा रही है.