कुशवाहा के खून वाले बयान पर चिराग बोले- हिंसक घटना हुई तो होंगे जिम्मेदार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के बेटे व जमुई से उम्मीदवार चिराग पासवान ने रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पर जमकर हमला बोला है. चिराग पासवान ने कहा कि इससे ज्यादा शर्मनाक बयान और कुछ नहीं हो सकता. उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में कहा था कि अगर एग्जिट पोल एनडीए के पक्ष में जाता है तो सड़कों पर खून बहा देंगे.

चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन के लोग बोलते रहते थे लोकतंत्र की हत्या हो रही है तो ये हत्या नहीं है. एक तरफ जहां आप जनादेश को स्वीकारने को तैयार नहीं हैं दूसरी तरफ जनादेश के खिलाफ लोगों को उकसा रहे हैं सड़कों पर खून बहेगा. गुरुवार को अगर किसी तरह की हिंसक घटना होती है तो जिम्मेदार ये लोग ही होंगे.

चिराग पासवान ने महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि अभी तो सिर्फ एग्जिट पोल आया है जिसका नतीजों से कोई लेना-देना नहीं है, नतीजें तो 23 मई को आने हैं. लेकिन इससे पहले ही विपक्ष इलेक्शन कमीशन के पास जा रहे हैं, ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं, महागठबंधन के प्रत्याशी स्ट्रौंग रूम के सामने बैठ गए हैं. यह दर्शाता है कि इन लोगों को पता है ये लोग हार रहे हैं. बस हार को सम्मान देने के लिए महागठबंधन के लोग ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं.

चिराग ने विपक्ष द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने पर कहा कि इससे पहले भी ईवीएम से इलेक्शन हुए हैं. लेकिन जहां उनकी सरकार बनी वहां ईवीएम ठीक होती है और जहां हमारी सरकार बनती है वहां ईवीएम खराब हो जाती हैं यह दोहरा मापदंड है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*