जेडीयू से जुदा हुए चिराग, पीएम के साथ फोटो ट्वीट कर एनडीए से अलग होने के दिए संकेत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी फोटो ट्वीट कर सबकुछ क्लियर कर दिया. जेडीयू को लेकर अपने पुराने रिश्ते पर विराम लगा दिया है. लेकिन बीजेपी के रिश्ते को जिंदा रखने की अपनी ख्वाहिश को भी जाहिर की है. ट्वीट कर चिराग ने साफ संकेत दे दिया कि जेडीयू से लोजपा की राह अलग हो गयी है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए चिराग ने लिखा कि ‘मुझे गर्व है कि मुझे ऐसे प्रधानमंत्री जी के साथ एक सांसद के तौर पर कार्य करने का मौका मिला. जिनके कुशल नेतृत्व के लिए उन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने भारत का परचम पूरी दुनिया में लहराया है. आज हम गर्व से कहते हैं कि हम भारतीय है. आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने आम जनता के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कई कदम उठाए है.



प्रधानमंत्री जी से प्रेरणा लेते हुए लोक जनशक्ति पार्टी ने 4 लाख बिहार वासियों के सुझाव को लेकर बिहार फर्स्ट बिहार फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 2020 तैयार किया है. जिससे बिहार एंव बिहारी को पहले स्थान पर लाया जा सकता है.

मुझे आशा ही नही अपितु विश्वास है कि बिहार को फर्स्ट बनाने के लिए एवं बिहार की खोई अस्मिता को लौटाने के लिए आप सभी मुझे अपना आर्शीवाद देंगे ताकि मेरे सभी प्रत्याशी आदरणीय प्रधानमंत्री जी के हाथों को मजबूत कर सकें’.