16 सितंबर को चिराग लेंगे गठबंधन पर बड़ा फैसला, दिल्ली में पार्टी सांसदों की बुलायी बैठक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : 16 सितंबर को एलजेपी ने अपने सभी सांसदों की बैठक बुलायी है. दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के आवास पर बैठक होगी. इसके लिए दोपहर 2 बजे का समय निर्धारित किया गया है. बिहार में गठबंधन को लेकर इस बैठक में बड़ा फैसला होने की बात कही जा रही है.

बिहार के सियासी गलियारे में पिछले कई माह से लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में थे. कई क्राइम को लेकर तो कभी कोरोना व बाढ़ को लेकर वे लगातार बयान दे रहे थे. यहां तक कि चुनाव टालने की मांग भी उन्होंने कर दी थी.



लेकिन शनिवार को वे थोड़ा नरम पड़ गए हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार की समस्याओं के लिए हम मुख्यमंत्री से नहीं तो किससे सवाल करें. मैंने कोई ऐसी बात नहीं कि जो किसी की भावना को आहत करे. उन्होंने कहा कि दबाव की राजनीति करना मेरी मंशा नहीं है.

हम तो सिर्फ बिहार में जो गलत हुआ, उसे उठा रहे हैं. हमने किसी को कटघरे में नहीं रखा है. जो चीजें गलत हैं, उसी पर सवाल पूछ रहे हैं. अगर आगे भी बिहार में हमें गलत दिखेगा तो उसे जरूर उठाउंगा. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी जो कहेगी, उसे करूंगा. मैं​ पीएम नरेंद्र मोदी या अ​मित शाह की बात से बाहर नहीं हूं.

सीट शेयरिंग पर किसी नहीं हुई बात

चिराग ने सीट शेयरिंग पर भी खुल कर कहा. उन्होंने कहा कि एक बार गठबंधन के भीतर बात हो जाए, उसके बाद जो भी फैसला होगा, उसे सार्वजनिक करेंगे. उन्होंने कहा कि यह सच है कि सीटों को लेकर न तो बीजेपी से कोई बात हुई है और न ही जेडीयू से. नेतृत्व के सवाल पर चिराग ने कहा कि जब भाजपा ने सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व को स्वीकारा है, तो मैं क्या कह सकता हूं. हमें पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी. हमलोगों बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभियान जारी रहेगा.