वोटिंग से ठीक पहले चिराग का ट्वीट अटैक, कहा- नीतीश को वोट दिया तो आगे और बर्बाद हो जाएगा बिहार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन चुनाव शुरू होने से पहले एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधने का काम किया है. इसके लिए चिराग ने एक के बाद एक ट्वीट कर सियासत गरमा दी है.

अपने पहले ट्वीट में चिराग लिखते हैं कि पहले 15 वर्ष बदनाम था बिहार, दूसरे 15 वर्ष में बदहाल है बिहार लेकिन अब आप सब के आशीर्वाद से नीतीश मुक्त सरकार कर बिहार1stबिहारी1st बनाना है. नीतीश कुमार जी से ज़्यादा सीटों पर लोजपा चुनाव लड़ रही है और सीएम से ज़्यादा सीटें जीत कर भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी.



वहीं अपने दूसरे ट्वीट में चिराग ने कहा है कि आदरणीय नीतीश कुमार को दिया गया एक भी वोट ना सिर्फ़ बिहार को कमजोर और बर्बाद करेगा बल्कि आर॰जे॰डी॰ व महागठबंधन को मज़बूत करेगा. चुनाव के परिणामों के बाद भाजपा को छोड़ आर॰जे॰डी॰ के साथ जाने की तैयारी कर चुके है साहब. आर॰जे॰डी॰ के आशीर्वाद से पहले भी सरकार बना चुके हैं.

तीसरे ट्वीट में चिराग पासवान का कहना है कि प्रथम चरण के मतदान में आप सभी से अपील है कि अपने मताधिकार का प्रयोग ज़रूर करें ताकि बिहार को बिहार1stबिहारी1st बनाया जा सके. कोरोना से बचाव करते हुए लोकतंत्र को भी मज़बूत करना है.