चिराग अपने पिता की श्रद्धांजलि का कर रहे थे रिहर्सल, हो गए ट्रोल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार एनडीए से नाता तोड़ नीतीश विरोध बयानों से चर्चा बटोर रहे लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने पिता पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही प्रदेश के सियासी गलियारे में चिराग को लेकर तरह-तरह की बाते उठने लगी है. वायरल वीडियो में चिराग पासवान अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं, और आसपास के कैमरामैन और अन्य लोगों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं.



वीडिया पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि यह वीडियो अगर सच है तो दुखद है. पिता की मौत पर इस प्रकार का वीडियो बनाना पूरी तरह से गलत है. चिराग पर बीजेपी का असर दिखता है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर यह वीडियो गलत है तो इस पर किसी को बोलने का अधिकार नहीं है.

उधर वीडियो वायरल मामले पर लोजपा ने सफाई देते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला है. पार्टी ने कहा कि नीतीश कुमार जी इस पर भी राजनीति करना चाहते है.उनकी हार की बौखलावट अब काफ़ी सार्वजनिक दिख रहा है.

नीतीश कुमार जी को अब अपनी हार पर अब पूरा विश्वास हो गया है. चुनाव पार्टी को लड़ना है तो वीडियो शूट होगा ही. इस वीडियो को दिखा कर जेडीयू के लोग क्या दिखाना चाहतें है. जेडीयू अपने नेताओं की हार की बौखलावट में काफ़ी नीचे स्तर पर उतर आयी है. पार्टी का मैनिफ़ेस्टो लॉच करने के लिए यह वीडियो शूट किया गया था. हर रोज़ वीडियो शूट हो रहा है, इसमें क्या आपत्ति है. नीतीश कुमार को जनता इसका भी जवाब देगी. नीतीश कुमार की विदाई तय है.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार लोजपा, एनडीए से अलग होकर मैदान में उतरी है. लोजपा ने जेडीयू के विरोध में कई सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार जेडीयू नेता और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयान भी दे रहे हैं. उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कई बार यह कहा है कि वे बीजेपी के साथ है लेकिन जेडीयू के खिलाफ हैं.