नीतीश की संन्यास की घोषणा पर चिराग का जोरदार हमला, कहा-पांच साल का हिसाब दिया नहीं, अगली बार आएंगे नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : चुनावी राजनीति से संन्यास लेने की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की घोषणा पर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर कटाक्ष किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “साहब ने कहा है की यह उनका आख़िरी चुनाव है।इस बार पिछले 5 साल का हिसाब दिया नहीं और अभी से बता दिया की अगली बार हिसाब देने आएँगे नहीं।अपना अधिकार उनको ना दें जो कल आपका आशीर्वाद फिर माँगने नहीं आएँगे।अगले चुनाव में ना साहब रहेंगे ना जे॰डी॰यू॰।फिर हिसाब किससे लेंगे हम लोग? ”.

आगे उन्होंने लिखा है कि “जे॰डी॰यू॰ प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आप के बच्चे को पलायन पर मजबूर करेगा। बिहार को और बर्बाद नहीं होने देना है। #असम्भवनीतीश #बिहार1stबिहारी1st #लोजपाभाजपा सरकार के लिए सभी लोजपा और भाजपा के प्रत्याशी को अपना आशीर्वाद दें”.



उधर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी नीतीश कुमार के संन्यास की घोषणा पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इस घोषणा के यह साबित हो जाता है कि बीजेपी और जेडीयू ने अपनी हार स्वीकार कर ली है. उन्होंने कहा कि आप हार गए होंगे लेकिन बिहार हारा नहीं है. बिहार वीर है, शूरवीर है, यहां टायर्ड और रिटायर्ड लोगों की कोई जगह नहीं है. आप जाइए यहां एक नए नेतृत्व को आने दीजिए. युवा सोच और युवा जोश की बदौलत बिहार विकास के चरम पर आगे बढ़ेगा.

बता दें कि पूर्णिया के धमदाहा में जेडीयू प्रत्याशी लेशी सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे नीतीश कुमार ने मंच से चुनावी राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है. उन्होंने जनता से कहा कि यह चुनाव उनका आखिरी चुनाव है. अंत भला तो सब भला होता है. इसलिए आप लोग लेशी सिंह को यहां से जिताइए, इस बार भी विकास के काम को और ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया जाएगा.