टिकट काटे जाने के बाद जनता की अदालत में गए चोकर बाबा, पूछा – चुनाव लड़ें या नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सारण जिले के अमनौर विधानसभा सीट पर भाजपा के निवर्तमान विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा का टिकट काट दिया गया. अब इस मामले को लेकर छपरा से लेकर पटना तक हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है. शुक्रवार को विधायक समर्थकों ने पटना में हंगामा किया, तो शनिवार को अमनौर पहुंचे भाजपा विधायक चोकर बाबा ने महापंचायत लगाकर जनता के सामने अपना दुख-दर्द बयां किया.

चोकर बाबा ने स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रुड़ी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका टिकट साजिश के राजीव प्रताप रुड़ी की चलते कटा है. इस साजिश में मंगल पांडेय और सुशील मोदी भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि एक स्वच्छ छवि के विधायक का टिकट काटकर आपराधिक छवि के व्यक्ति को टिकट देकर पार्टी ने यह साफ कर दिया है कि अब उसको कार्यकर्ताओं की जरुरत नहीं है.



उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने मिलकर उनका टिकट कटवा दिया है. जिसके कारण उन्होंने निर्णय लिया है कि अब वो आजीवन फलाहार पर ही रहेंगे. पार्टी ने उसे ही टिकट दिया जिसको उन्होंने हराया था. इसके बाद महापंचायत में मौजूद लोगों ने विधायक को समर्थन देते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का आग्रह किया. जिसपर विधायक ने कहा कि वो जनता के निर्णय के साथ जाएंगे.