पटना में BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को दिखाए काले झंडे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में गहमागहमी बनी हुई है. सभी बड़े नेता हर जगह रैली के लिए तैयारी शुरू कर दी है. पूरे देश में प्रचार की खूब धूम मची हुई है. सभी बड़ी पार्टियां चुनाव को लेकर कमर कस चुकी है. अभी-अभी बिहार की राजधानी पटना से इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है. पटना एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं की बीच जमकर झड़प हुई है.

पटना एयरपोर्ट पर आरके सिन्हा और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के समर्थकों के बीच जमकर झड़प हुई है. पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद के टिकट मिलने को लेकर आरके सिन्हा के समर्थक भीड़ गए. आरके सिन्हा के समर्थक यहीं तक नहीं रूके. उन्होंने रविशंकर प्रसाद को काले झंडे भी दिखाए. पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद को भाजपा का उम्मीदवार बनाए गए है. दोनों नेताओं के बीच खूब लात घूंसे भी देखने को मिला है. पटना एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल देखा गया. दोनों पार्टी के कार्यकर्ता एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पटना में बीजेपी के दो गुटों के बीच आपस में भिड़ंत हुई है. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और सांसद आरके सिन्हा के समर्थक आपस में भिड़ गए. दरअसल ये नाराजगी पटना साहिब सीट को लेकर है. दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच इस दौरान जमकर लात-घूंसे भी चले.

पटना साहिब सीट से बीजेपी ने रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है जिसको लेकर आरके सिन्हा के खेमें में नाराजगी है. इस कड़ी में मंगलवार को जैसे ही रविशंकर प्रसाद पटना पहुंचे वहां उनको आरके सिन्हा के समर्थकों ने काला झंडा दिखाया और मामला मारपीट तक जा पहुंचा. इस दौरान काफी देर तक पटना एयरपोर्ट पर अफरातफरी मची रही. जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर मौजूद रविशंकर प्रसाद के समर्थकों ने आरके सिन्हा के समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*