पटना में जेडीयू के नये ऑफिस का सीएम ने किया मुआयना, 7 सितंबर को करेंगे वर्चुअल संवाद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना स्थित जेडीयू पार्टी कार्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे. पार्टी कार्यालय में बनाए गए नये ऑफिस का मुआयना किया. इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, सांसद ललन सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे.

जेडीयू के हाईटेक ऑफिस में घूम-घूमकर सीएम ने मुआयना किया. इस मौके पर पार्टी के आईटी सेल के नेताओं ने सीएम को सारी जानकारी दी. वर्चुअली रूप से जेडीयू की तैयारी की जानकारी दी. पूरे चुनाव के दौरान इस हाईटेक ऑफिस से कैसे प्रदेशवासियों को संबोधित किया जाएगा इसकी सीएम ने जानकारी ली.



जेडीयू पार्टी कार्यालय को पूरी तरह चुनावी मोड में तैयार किया गया है. बैनर पोस्टर लगाए गए हैं व्यवस्था ऐसी की गयी है कि यहां से बैठे बैठे प्रदेश के सुदूर इलाके में पार्टी कार्यकर्ता तक सीएम नीतीश कुमार अपनी बातों को पहुंचा सकते हैं. लाखों लोगों को संबोधित कर सकते हैं. जिसके लिए पूरी तैयारी की गयी है.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय में बनाए गए नये ऑफिस से 7 सितंबर को वर्चुअल रूप से प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे. सीएम राज्यभर की जनता से वर्चुअल संवाद के माध्यम से संबोधित करेंगे, जो ऐतिहासिक होगा.  इस कार्यक्रम में बूथ स्तर से पंचायत और प्रखंड तक प्रोजेक्टर, एलईडी का प्रबंध किया गया है. इनके माध्यम से ग्रामीण सीधा संवाद सुन सकेंगे.

 कोरोना काल में चुनावी सभा करना ज्यादा मुनासिब नहीं है. जिसको देखते हुए बीजेपी जेडीयू ने अपने आप को वर्चुअली रूप से स्ट्रांग किया है. इसी तर्ज पर अन्य पार्टियों ने भी तैयारी कर रखी है. चुनाव आयोग की ओर से