ब्रेकफास्ट के बाद डिनर से थी उम्मीद, सीट शेयरिंग पर फिर से नहीं हुई नीतीश-शाह में कोई बात

Bihar politics , Patna politics , BJP , National president , Amit shah , Patna visit , अमित शाह , पटना दौरा ,12 जुलाई , News, National News अमित शाह, नीतीश कुमार, बिहार पॉलिटिक्स, बिहार राजनीति, शिवानंद तिवारी, राजद नेता, तेजस्वी यादव, लोकसभा चुनाव, bihar politics, nitish kumar, amit shah, nitish-shah meeting
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सीएम नीतीश कुमार के आवास पर डिनर पार्टी के बाद सीधे राजभवन पहुंच गए हैं. वे वहां बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात किये. हालांकि मुलाकात के दौरान क्या बातें हुई अभी यह साफ़ नहीं सका है. लेकिन सीएम नीतीश के डिनर पार्टी में सीट शेयरिंग को लेकर भी कोई बातचीत नहीं हो सकी. इस मामले पर बीजेपी नेता और बिहार कैबिनेट में कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि नीतीश कुमार के आवास पर डिनर पार्टी में सिर्फ भोजन ही हुआ. सीट शेयरिंग को लेकर किसी भी तरह की चर्चा नहीं हुई. बता दें कि आज ब्रेकफास्ट पर भी यही चर्चा थी कि सीएम नीतीश और अमित शाह इस पर बातें करेंगे. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह डिनर के लिए सीएम हाउस पहुंचे. यहां वे नीतीश कुमार के साथ रात का भोजन किये. इस डिनर पार्टी में अमित शाह और नीतीश कुमार के अलावा बीजेपी के 7 और जदयू के 4 नेता भी पहुंचे हैं. ऐसी चर्चा थी कि इस डिनर डिप्लोमेसी में  अमित शाह नीतीश कुमार को सीट शेयरिंग पर साधने में सफल रहेंगे. और बीच का रास्ता निकालने में सफल रहेंगे. लेकिन जानकारी के मुताबिक डिनर पार्टी में सीट शेयरिंग पर कोई बात नहीं हुई.

डिनर पार्टी के बाद सीधे राजभवन पहुंचे अमित शाह, गवर्नर सत्यपाल मलिक से की मुलाकात

बीजेपी के नेताओं में डिप्टी सीएम सुशील मोदी, मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री प्रेम कुमार, बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, मंत्री मंगल पांडेय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, बीजेपी के महामंत्री नागेंद्र जी डिनर पार्टी में शामिल हैं. वहीं जदयू के 4 नेताओं में सांसद आरसीपी सिंह, बिजेंद्र यादव, मंत्री ललन सिंह, राज्यसभा सांसद और बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह मौजूद हैं.

स्टेट गेस्ट हाउस में हुई नीतीश-शाह की मुलाकात, 40 मिनट की मीटिंग में कुछ नहीं बोले सीएम

आपको बता दें कि आज गुरुवार की सुबह अमित शाह एयरपोर्ट स्थित स्टेट हैंगर से सीधे स्टेट गेस्ट हाउस पहुंचे. गेस्ट हाउस में अमित शाह जदयू अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले. इस दौरान भाजपा नेता व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मौजूद रहे. अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ नाश्ता किया. लगभग 40 मिनट की मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करने से परहेज किया. नीतीश कुमार और अमित शाह दोनों ने ही सीट शेयरिंग को लेकर कुछ नहीं कहा.

सीएम नीतीश की डिनर पार्टी में पहुंचे अमित शाह, साथ में हैं सुशील मोदी समेत 11 नेता
एयरपोर्ट पर अमित शाह का भव्य स्वागत

एयरपोर्ट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने अगवानी की. वहीं, बड़ी संख्या में पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे. कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर अमित शाह का भव्य स्वागत किया. अब गेस्‍ट हाउस से ज्ञान भवन जाएंगे अमित शाह. यहां ज्ञान भवन में पार्टी के आइटी सेल की बैठक को करेंगे संबोधित. ज्ञान भवन से बापू सभागार तक तीन अलग-अलग बैठक को संबोधित करेंगे अमित शाह.

About Ranjeet Jha 2861 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*