पूर्व राष्ट्रपति के निधन से बिहार में शोक, सीएम नीतीश और तेजस्वी ने जताया दुःख

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी दुनिया को कह गए हैं. इस खबर से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दुःख व्यक्त किया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक जताया है. इसके अलावा बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी समेत तमाम नेताओं ने शोक जताया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी जी का निधन दुःखद. वे प्रख्यात राजनेता, कुशल प्रशासक, प्रखर वक्ता थे. उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें तथा उनके परिजनों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति दें.



वहीं, नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर कहा कि यह सुनकर दुख हुआ! आपको और आपके परिवार को मेरी गहरी और सच्ची संवेदना. वास्तव में, देश के लिए एक बड़ी क्षति. वह हमेशा याद किया जाएगा.

वहीं, बिहार के तमाम नेताओं ने इस खबर पर दुःख व्यक्त किया है. जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने भी ट्वीट कर शोक जताया और कहा- पूर्व राष्ट्रपति मा० प्रणव मुखर्जी का निधन मर्मान्तक व पीड़ादायक है. प्रख्यात राजनेता सुचिता के प्रतीक लंबा संसदीय जीवन एवं परंपरा संस्कृति के प्रति अगाध प्रेम नई पीढ़ी के लिए अनुकरणीय होगा. बिहार से उनका भावनात्मक लगाव भी प्रेरणादायक रहा है ईश्वर दिवगंत आत्मा को शांति प्रदान करें.

एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी दुःख जताया है. उन्होंने कहा कि भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से मेरी प्रार्थना है कि प्रभु उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे एवं परिवार को इस दुख की घड़ी को सहने की शक्ति दे. ।।ॐ शांति ॐ।।