आखिर लोक संवाद में क्यों भड़क गए सीएम नीतीश

मुजफ्फरपुर बालिका गृह, सीबीआई जांच, नीतीश कुमार, bihar, muzaffarpur
नीतीश कुमार, सीएम, बिहार (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार लोक संवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे. वे आज बेहद आक्रामक लग रहे थे. उन्होंने जदयू से बागी हुए शरद यादव पर भी जोरदार हमला.

पत्रकारों से बातचीत में नीतीश कुमार ने शरद गुट पर हमला बोलते हुए कहा कि हमलोगों ने सारी बातों से चुनाव आयोग को अवगत करा दिया है. नीतीश कुमार ने इशारों में कहा कि उनके (शरद यादव) के लोग दो बार चुनाव आयोग से मिल चुके हैं. दोनों बार वहां से उनका आवेदन रिजेक्ट हो चुका है. वे लोग दोबारा जायें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

नीतीश कुमार ने बिहार में महागठबंधन टूटने के सवाल पर कहा कि मीडिया के लोग बिहार में सर्वे करा लें, उन्हें पता चल जायेगा कि बिहार के लोग इस फैसले से कितने खुश हैं. उन्होंने कहा कि यह फैसला बिहार के हित में लिया गया. बिहार का विकास करने के लिए लिया गया. इस पर छींटाकसी न करें. समाजवादी कभी भी परिवारवाद और भ्रष्टाचार का साथ नहीं देता है. समाजवाद ऐसा नहीं होता है.

बिहार की जनता ने जो सम्मान दिया है इसका पूरी तरह निर्वहण करते रहे हैं. बारह साल से जनता की सेवा कर रहे हैं, विकास का काम कर रहे हैं. बीच-बीच में काफी कठिनाईयां आईं जो जनता ने भी देखा, जाना है. बिहार की जनता और बिहार का विकास ये ही दो मुद्दे हैं मेरे लिए जिनकी मुझे परवाह है, मैं और किसी बात की परवाह नहीं करता.

नीतीश कुमार ने कहा कि गांधी और लोहिया ने क्या सिखाया. वहीं हम 12 साल से बिहार में कर रहे हैं. सामाजिक तौर पर हासिये पर खड़े लोगों को मुख्यधारा से जोड़ने का काम हो रहा है. हमारे यहां सरकारी योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं है. शरद पर तंज कसते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि 40 साल की राजनीति में जितनी मीडिया में जगह उन्हें नहीं मिली. उससे ज्यादा उन्हें दो महीने में मिल गया है. मुझे उससे भी ऐतराज नहीं है.

यह भी पढ़ें-  शरद गुट ने कर दिया एलान, गुजरात चुनाव में भाजपा से लेगा सीधी टक्कर

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)