महिला प्रत्याशी को जीत का माला पहनाकर सीएम नीतीश ने की ये अपील, कहा- जरुर वोट दें

लाइव सिटीज सेंट्रल डेस्क: नीतीश कुमार की तीसरी सभा बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज इलाके में हुई. जहां उन्होंने जेडीयू प्रत्याशी वीणा भारती के पक्ष में वोट की अपील की. नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए एक- एक कर अपनी उपलब्धियों और योजनाओं को गिनाया. नीतीश कुमार ने महिलाओं पर जोर डाला और कहा महिलाओं की कोई इज्जत नहीं होती थी. और हमारे आने के बाद समाज के हर तबके का विकास किया है. समाज में हर वर्ग के लिए विकास का काम किया है. नीतीश कुमार ने कहा कि हमारा तो नारा भी यही रहा है कि न्याय के साथ विकास हो.

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने किसी एक क्षेत्र को नहीं छोड़ा है. पिछड़ा, अति पिछड़ा, दलित, महादलित, अनुसूचित जाति जनजाति समेत हर वर्ग का विकास किया है. पहले लड़कियां स्कूल नहीं जाती थी. लेकिन पोशाक और साइकिल योजना के तहत उनके अन्दर आत्मविश्वास आया. लड़कियों की संख्या अब लड़कों से भी अधिक है.



जितनी योजनायें हैं जैसे नल जल योजना, सात निश्चय योजना समेत अन्य योजनाओं के तहत बहुत विकास हुआ. हर घर में बिजली, हर घर में जल, हर गली में नाली सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है. खेत में सिंचाई के लिए भी पानी पहुंचने लगा है.

सुपौल में महिला प्रत्याशी के कारण नीतीश कुमार ने जनता में बैठी महिलाओं से वोट करने की अपील की है. नीतीश कुमार ने कहा कि इनको वोट डालियेगा तो आपसे जुड़ी हर समस्याओं को ध्यान में रखकर उसका निदान करेंगी.