गांधी मैदान में सीएम नीतीश ने तेजस्वी पर बोला हमला, बोले- हम तो काम करते, जिन्हें काम से मतलब नहीं वो करते है ट्वीट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आजादी के जश्न में पटनावासी डूब चुके हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को गांधी मैदान में सुबह नौ बजे झंडोत्तोलन किया. इस दौरान वे 11 टुकड़ियों की परेड की सलामी ली. इस बार झांकियां नहीं निकली. स्कूल-कॉलेज बंद हैं. ऐसे में कोरोना के साये के बीच राजधानी वासी घरों में रहकर ही आजादी का पर्व मना रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झंडोत्तोलन के बाद बिहार के लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने बिहार की उपलब्धियों का बखान किया. इतना हीं बिना नाम लिए नेता प्रतिपक्ष पर बड़ा अटैक भी किया. सीएम नीतीश ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि “हम तो काम करते रहते हैं. लेकिन आजकल चल गया है ट्वीट. कौन-कौन, क्या-क्या करता है. जो कुछ नहीं जानता है वो सब करता है ट्वीट. कितना काम हो रहा है बिहार में. हम तो हाथ जोड़ कर कहेंगे कि आप लोग देखिये. पहले क्या था. अब क्या है.”



सीएम नीतीश ने कहा कि “सोशल मीडिया के दो रूप है. एक पक्ष बहुत पॉजिटिव है. उससे लोगों को सही जानकारी मिलती है. और एक पक्ष है जो उसका दुरूपयोग करेगा. कोई काम नहीं करेगा. घर में बैठा रहेगा. सोया रहेगा. कुछ का कुछ लिख देगा.”

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि आज कोरोना की वजह से क्या स्थिति हो गई है. सरकार कोरोना की बीमारी में शुरू से ही सचेत रही है. हमारी सरकार विषम परिस्थितियों में चिकित्सा के लोगों का पुलिस के लोगों का अभिनंदन करती है. हम लोगों ने 23 मार्च को आंशिक लॉकडाउन किया और प्रधानमंत्री ने 24 मार्च को लॉकडाउन किया.बिहार सरकार ने जरूरत के हिसाब से यहां पाबंदियां लगाई है .जब से लॉक डाउन खत्म हुआ य़ानि जून-जुलाई में आंकड़े बढ़े।नीतीश कुमार ने कहा कि हम लगातार कोरोना जांच का सिलसिला बढ़ा रहे हैं अब बिहार में 130000 जांच प्रतिदिन हो रहे हैं.