नीतीश का लालू पर पलटवार, कहा- मैं ऐसे लोगों के फालतू सवालों का जवाब नहीं देता

लाइव सिटीज डेस्क : जब से महागठबंधन टूटा है. अक्सर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते आ रहे हैं. यूं तो सीएम नीतीश कुमार पलटवार नहीं करते हैं. लेकिन जब मौका मिलता है तो बड़ी बात कह जाते हैं. सीएम नीतीश कुमार ने अपने लोक संवाद कार्यक्रम के दौरान लालू प्रसाद पर तंज कसा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मैं फालतू के सवालों का जवाब नहीं देता, उन्होंने पहले से जो कर्म किया है वो उसकी तार्किक परिणति पर पहुंच गए हैं और मैं ऐसे लोगों के फालतू सवालों का जवाब नहीं देता.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद लगातार सीएम नीतीश कुमार को सृजन घोटाले के लिए नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. साथ ही पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर यह भी आरोप लगा रहे हैं कि इन लोगों ने मिल कर ही मेरे पीछे जांच एजेंसियों को लगा दिया है. इस पर जब सीएम नीतीश कुमार से राय ली गई तो उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने जो कर्म किया है वे उसकी तार्किक परिणिति पर पहुंच गए हैं.

वहीं लालू प्रसाद ने तो यहां तक कह दिया कि नीतीश कुमार ने भाजपा से हाथ मिला कर खुद की आइडेंटिटी ही खत्म कर ली है. लालू प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार के साथ तो अब अगले सात जनम में भी लूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए.

यह भी पढ़ें-

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)