सीएम नीतीश ने साफ-साफ कह दिया, बिहार में पहले इन्हें ही मिलेगा कोरोना वैक्सीन, चाहे कोई कुछ भी कहे…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में कोरोना वैक्सीनेसन की मुकम्मल तैयारी की गयी है.सीएम नीतीश ने वैक्सीनेशन की राज्य सरकार की तैयारी को पुख्ता बताते हुए कहा कि वैक्सीन का रख रखाव, दूसरे जिलों में ले जाने की व्यवस्था से लेकर लोगों को देने तक की तैयारी कर ली गयी है. वैक्सीन के आते ही इस पर काम चालू हो जाएगा.

उन्होंने सिरियलवाइज वैक्सीन पाने वालों की सूची बताते हुए कहा कि सबसे पहले हेल्थ डिपार्टमेंट के लोगों को दी जाएगी, इसके बाद पुलिसकर्मी फिर जनप्रतिनिधि फिर 50 साल या फिर उससे ज्यादा के उम्र के लोगों को वैक्सीन दिया जाएगा. इनके बाद पीड़ितों को दिया जाएगा. इन सारी चीजों की तैयारी पूरी कर ली गयी है.



वहीं विपक्ष की ओर से वैक्सीन नहीं लेने के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि मैं ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देता. देश में वैक्सीन विकसित हुआ है, जो पूरी तरह सुरक्षति है. मेरी दिलचस्पी काम करने मे होती है. कौन क्या कहता है, क्या करता है, मैं इसपर ध्यान नहीं देता.

बता दें कि कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा है कि सबसे पहले पीएम को यह वैक्सीन लेना चाहिए. जिस प्रकार से दूसरे राष्ट्र के राष्ट्राध्यक्ष कोरोना वैक्सीन पहले ले रहे हैं. ऐसे ही भारत में भी होना चाहिए. वहीं जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी अजब गजब एलान कर दिया है.

पप्पू यादव ने कहा कि जब तक पूरे देश को वैक्सीन नहीं लग जाता तब तक जाप के कार्यकर्ता वैक्सीन नहीं लेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि वैक्सीन का इजाद हमारे वैज्ञानिकों की सफलता है, ना कि बीजेपी की सफलता है. लेकिन बीजेपी के नेता इसे ऐसे प्रचारित प्रसारित कर रहे हैं जैसे उन्होंने ही कोरोना वैक्सीन का अविष्कार किया हो. अगर बीजेपी वालों ने कोरोना वैक्सीन का
इजाद किया है तो मैं वह वैक्सीन नहीं लूंगा.