सीएम नीतीश ने धनतेरस की दी बधाई, कहा- देश और प्रदेशवासियों पर महालक्ष्मी की कृपा बनी रहे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश एवं देशवासियों को धरतेरस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. बिहारवासियों को बधाई संदेश देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि प्रदेश एवं देशवासियों पर महालक्ष्मी की कृपा बनी रहे. प्रदेश में सुख,शांति एवं समृद्धि आए. प्रदेशवासी पारस्परिक प्रेम, आपसी भाईचारा, साम्प्रदायिक सौहार्द्र एवं शांतिपूर्ण ढंग से धरतेरस पर्व को मनाए. बिहार प्रगति के शिखर पर पहुंचे.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में मिली जीत पर पहली बार ट्वीट कर जनता को नमन किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि प्रदेश की जनता मालिक है. एनडीए को पूर्ण बहुमत देने के लिए आपका धन्यवाद, साथ ही इस जीत में सहयोग करने के लिए उन्होंने पीएम मोदी को भी धन्यवाद दिया.



इधर दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में बिहार में मिली जीत पर जश्न मनाया गया. बीजेपी मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इस बात को साफ कर दिया कि नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री होंगे. इनके ही नेतृत्व में एनडीए के सभी कार्यकर्ता विकास को चरम ऊचाईयों पर ले जाने का काम करेंगे.

बिहार में मिली जीत का सारा श्रेय पीएम मोदी ने यहां के जनता, युवा, माता बहनों और बेटियों को दिया. उन्होंने कहा कि लगातार तीसरी बार बिहार की जनता ने बीजेपी को भारी बहुमत देने का काम किया है. इससे पार्टी की और जिम्मेवारी बढ़ जाती है. हमें और विश्वसनीयता के साथ काम करना होगा.