आज से जेडीयू ऑफिस में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे सीएम नीतीश, खुद संभाला मोर्चा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव के पहले खुद ही जेडीयू की कमान अपने हाथ में ले लिया है. मतलब साफ़ है नीतीश किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं जिससे चुनाव में कोई भी लापरवाही हो. यही वजह है कि आज से नीतीश जेडीयू ऑफिस में नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करेंगे.

कोरोना काल के बाद ऐसा पहली बार होगा जब मुख्यमंत्री अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से वन टू वन मीटिंग करेंगे. जेडीयू सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक मुख्यमंत्री आज शाम 4 बजे के आसपास स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे और वहां जेडीयू के हार्डकोर नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.



मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ऐसा करना कई सारे सवालों को खड़ा कर रहा है. नीतीश कुमार ने खुद मोर्चा इसीलिए भी संभाला है क्योंकि उन्हें चुनाव को लेकर कोई भी कोताही नहीं पसंद है. इसको लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक लिस्ट तैयार की है. इस लिस्ट में केवल उन्हीं नामों को जगह दी गयी है जो लंबे वक़्त से नीतीश कुमार से मुलाक़ात करने चाह रहे थे. जिन लोगों का नाम इस लिस्ट में शामिल नहीं है वह चाह कर भी सीएम से मुलाक़ात नहीं कर पाएंगे.

मुख्यमंत्री चुनाव की तैयारियों और संगठन की स्थिति जनता के मिजाज को लेकर सीधा फीडबैक लेना चाहते हैं. कोराना काल के दौरान बड़ी तादाद में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए वक्त मांगा था और अब उसी के मुताबिक मुख्यमंत्री जेडीयू कार्यालय में वन टू वन संवाद करेंगे.