नालंदा में सीएम नीतीश की दूसरी सभा, जेडीयू प्रत्याशी श्रवण कुमार के लिए मांगा वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा को लेकर आज सीएम नीतीश कुमार की पहली सभा नालंदा के अस्थावां में हुई. जिसमें उन्होंने अपने गृह जिले को प्रणाम किया. नालंदा से जेडीयू प्रत्याशी जितेंद्र कुमार चुनावी मैदान में उतरे हैं. नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित करने से पहले कहा कि आप हमारे हैं और हम आपके, प्रणाम करने आए हैं, अनुरोध करने आए हैं. ह्रदय से धन्यवाद करते हैं. आपने मुझे बहुत इज्जत दी है. सांसद बनाया है. हम इसको कभी नहीं भूल सकते. जब तक जीवित हैं आपके हित में काम करते रहेंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना काल में चुनाव हो रहा है. ऐसे में कम जगहों पर ही जा पा रहे हैं. लेकिन नालंदा में हम सात जगहों पर चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद हर प्रखंड में जाएंगे. अगर कोई काम बाकी होगा तो बता दिजिएगा.



नालंदा विधानसभा में नीतीश कुमार ने अपनी हर योजनाओं के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पहले महिलाओं के ऊपर कोई ध्यान नहीं दिया जाता था. देर शाम महिलाओं का घर से निकलना भी मुश्किल था. हमने हर तबके का विकास किया है. अति पिछड़ा, दलित, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लोगों को समाज में जगह दी.

सीएम ने आगे कहा कि आगे आपलोग मौका देंगे तो गांव की हर गलियों में सोलर लाइट लगाया जाएगा. हर खेत तक पानी पहुंचाना है. गांवों को सड़कों से जोड़ा गया है. अगली बार बाजार के बाहर बाइपास बनाया जाएगा. अगर जगह नहीं मिलेगी तो फ्लाइओवर बनाया जाएगा. नीतीश कुमार ने कहा कि हर पांच पंचायत पर पशु हॉस्पिटल खोला जाएगा. बीमार होने की सूचना देने पर डॉक्टर जाएंगे और इलाज करेंगे.