पटना के गांधी मैदान में CM नीतीश ने जोड़ लिए हाथ, कहा- रामनवमी आने वाली है, फंसिएगा नहीं

नीतीश कुमार, NITISH KUMAR, CM NITISH KUMAR, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, patna news, bihar news, पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, पटना समाचार, बिहार समाचार, Bihar Samachar, Patna Samachar
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार दिवस के मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने गांधी मैदान से बिहारवासियों को जहां बधाई दी वहीं रामनवमी को लेकर भी जनता को सचेत किया है. जनता को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि रामनवमी आने वाली है कुछ लोग रामनवमी में भड़काने की कोशिश करेंगे, मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि कि किसी के भी षड्यंत्र में फंसिएगा नहीं. आप सबसे विनम्रता से आग्रह है कि हम सद्भावना के साथ रामनवमी मनाएंगे.

बता दें कि बिहार में बीते कुछ दिनों से दरभंगा और भागलपुर का मामला जोर पकड़े हुए है. इस पर सियासत बहुत तेज हो गई है. विपक्ष विधानमंडल के दोनों सदनों को चलने तक नहीं दे रहा है. इस मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने बीते दिनों भी जदयू के एक कार्यक्रम में कड़ा संदेश दिया था. नीतीश कुमार पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित युवा सम्मलेन में बोल रहे थे. उन्होंने साफ़-साफ़ कहा कि वे सांप्रदायिक माहौल खराब करने और समाज को बांटने वालों के साथ कभी नहीं खड़े रहेंगे. वैसे लोगों के खिलाफ उनकी सरकार कार्रवाई जरूर करेगी. बिहार दिवस पर गुलजार है पटना का गांधी मैदान : देखें तस्वीरें 

जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कह दी है. देखें वीडियो में…

नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे पर भी निशाना साधा था. उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे के द्वारा किये गए विवादित बयान पर इशारों ही इशारों में कहा कि कुछ लोगों का स्वाभाव ही ऐसा होता है. इससे वे बाज नहीं आते हैं. लेकिन, हमारी सरकार ने न कभी ऐसे नेताओं को वकालत की है और न करेंगे.

इसी बीच नीतीश कुमार ने सुशील कुमार मोदी पर भी बातें कही थी. दरभंगा घटना का जिक्र करते हुए नीतीश ने कहा कि सुशील मोदी आमतौर पर बिहार की हर घटना पर अधिक शब्दों में ट्वीट करते हैं लेकिन इस मामले पर बस दो लाइन का ही ट्वीट आया. नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में बिहार बीजेपी में सुशील कुमार मोदी को ही सबकुछ बताया. वहीं आज एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गांधी मैदान से रामनवमी को लेकर जनता से अपील की.

रांची के रिम्स में दिखा लालू का जलवा, नर्सों के बीच फोटो खिंचवाने की लगी होड़…देखें वीडियो

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*