लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसे पर शोक सीएम नीतीश कुमार ने व्यक्त संवेदना की है. सीएम ने इस हादसे पर शोक जताते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष से परिजनों को दो लाख रुपया और घायलों को 50 हजार रुपया देने की घोषणा की है. बता दें कि बुधवार की रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी.

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गयी. और कई लोग घायल है. इस हादसे का शिकार हुए अधिकांश मृतक बिहार के ही रहने वाले बताए जाते हैं. सभी को पीजीआई लखनऊ शिफ्ट करवा दिया गया है.

मृतकों में फिरोजाबाद, देवरिया, दिल्ली और बिहार के अलग-अलग शहरों के लोग शामिल बताए जा रहे हैं. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. बस को क्रेन के जरिए कंटेनर से अलग किया गया है. बस में दर्जनभर से ज्यादा यात्री फंसे थे, जिन्हें बाहर निकालने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी. मौके पर पहुंचे आईजी सतीश गणेश ने 14 लोगों के मरने की पुष्टि की है. बस में लगभग 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. कुछ लोग सीट पर थे और कुछ स्लीपर सीट पर लेटे हुए थे.