नीतीश कुमार ने कहा- हम सत्ता में सेवा करने आएं हैं पैसा कमाने नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सभी नेता लगातार चुनावी रैली कर रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार आज बांका और पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित किया. नीतीश कुमार एनडीए के जदयू उम्मीदवार गिरीधारी लाल यादव के पक्ष में बांका के धोरैया प्रखंड अंतर्गत घसिया मैदान में आयोजित चुनावी रैली संबोधिक किया. सीएम ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की रोशनी पहुंचाना मेरा मकसद है. कभी भी जाति और मजहब की राजनीति नहीं की. बांका से महागठबंधन के आरजेडी के प्रत्याशी जय प्रकाश यादव हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तंज कसते हुए आगे कहा, 15 साल तक समीकरण की राजनीति करने वालों का हाल आप स्वयं देख रहे हैं. उक्त बातें सीएम ने बांका में एनडीए के जदयू प्रत्याशी गिरीधारी यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा. सीएम नीतीश ने कहा कि नवंबर 2005 से लगातार आपकी सेवा कर रहा हूं, मजदूरी मांगने आया हूं. कभी भी मैंने जात-पात की राजनीति नहीं की. मेरा मकसद न्याय के साथ सबका विकास करना है, चाहे वह किसी भी जात व धर्म का क्यों न हो.

नीतीश कुमार ने साथ ही कहा, प्रदेश में कानून का राज हो और सभी को न्याय मिले. इस दौरान सीएम ने सड़क शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली व पेयजल पर सरकार के द्वारा किये कार्यों की चर्चा की. सभा को राजस्व व भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल, प्रत्याशी गिरिधारी यादव व मौजूद विधायक ने भी सभा को संबोधित किया.

नीतीश कुमार बिहार के पूर्णिया में चुनावी सभा को संबोधित किया. वहां पर सीएम एनडीए के जदयू प्रत्य़ाशी संतोष कुमार कुशवाहा के पक्ष में जनता से वोट मांगे. उन्होंने पूर्णिया में कहा कि मेरा लक्ष्य बिहार के हर कोने में विकास करना है. हमलोग विकास के ही सहारे जनता के सामने वोट मांगेंगे. जब राज्य में विकास होगा तब ही जनता खुशहाल होगी. हमारा लक्ष्य है कि बिहार के हर गांव हर जिला में विकास हो. उनके दोनों रैली में बहुत ज्यादा संख्या में लोग मौजूद थे. पूर्णिया में महागठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*