मधुबनी के फुलपरास में सीएम नीतीश की चुनावी सभा, प्रत्याशी शीला मंडल के लिए मांगा वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीएम नीतीश की पहली सभा मधुबनी के फुलपरास में हुई. जहां उन्होंने प्रत्याशी के लिए वोट मांगा और लालू राबड़ी पर जमकर निशाना साधने का काम किया. उन्होंने कहा कि जब मौका मिला तब सिर्फ अपनी सेवा की. लोगों को लूटने का काम किया.

नीतीश कुमार ने कहा कि जब मौका मिला तो 15 साल में कुछ नहीं किया. अब चुनाव आ गया है तो वह झूठा वादा कर रहे हैं. नकली बातें कर रहे हैं लोगों को भ्रम में डाल रहे हैं.



उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को अनाप- शनाप बोलने की आदत है. महिलाओं की मांग पर ही हमने शराबबंदी किया था. इस कारोबार जुटे लोग भी मेरे खिलाफ और शऱाबबंदी के बारे में बोल रहे हैं. लेकिन इसका कोई असर पड़ने वाला नहीं हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि कहा कि उनको सिर्फ काम करने पर भरोसा है. जब बिहार में काम करने का मौका मिला तो उस समय स्थिति बहुत खराब थी, लेकिन कानून व्यवस्था को बिहार में कायम किया. यही कारण है बिहार आज क्राइम के मामले में 23वें नंबर पर पहुंच गया है. कुछ तो लोग गड़बड़ करते रहते हैं.  नीतीश कुमार ने कहा कि आगे भी काम करने का मौका दीजिएगा तो बहुत काम करना है. सात निश्तय 2 के तहत हर खेत तक पानी पहुंचाना है. हर गांव की गलियों में सोर लाइट लगाना है.