सीएम नीतीश ने कहा- केंद्र सरकार ने एक नहीं अनेक योजनाओं से देश का किया विकास

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा के सातवें चरण के मतदान को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सीएम नरेंद्र मोदी आज पटना के पालीगंज में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस रैली में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, लोजपा सुप्रीमो व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, पाटलिपुत्र से भाजपा के उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, पटना साहिब सीट से बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के साथ कई और एनडीए के नेता मौजूद रहे.

सीएम नीतीश कुमार बुधवार को पालीगंज में आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए. जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव के लिए वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने एक नहीं अनेक योजनाओं से देश का विकास किया है. चाहे वो उज्वला योजना हो, आयुष्मान भारत योजना हो और अभी हाल में किसान निधि योजना की शुरुआत की है इन सब का लाभ देश के विकास में होगा.

सड़क और पुल बनाने के लिए 50 हाजर करोड़

मोदी सरकार को काम करने का मौका मिला, जिससे उन्होंने देश की प्रतिष्ठा बढ़ाई. आतंकवाद पर कार्रवाई करके देश के लोगों का मनोबल बढ़ाया है. बिहार में सिर्फ सड़क और पुल के निर्माण के क्षेत्र में केंद्र सरकार ने 50 हजार करोड़ रुपए की स्वीकृति दी है. मोदी के सरकार ने पटना मेट्रो रेल प्रोजेक्ट, दानापुर से बिहटा के बीच एलिवेटेड रोड और बिहटा में एयरपोर्ट के निर्माण की स्वीकृति दी है जिसके लिए राज्य सरकार ने 108 एकड़ भूमि मुहैया कराई है. इसलिए देश के विकास के लिए, बिहार को पिछड़ेपन से छुटकारा दिलाने के लिए एक बार फिर से मोदी सरकार बनाएं.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पटना के कंकड़बाग में करेंगे सभा

आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पटना में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वे आज शाम पटना के कंकड़बाग के टेम्पो स्टैंड में पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के लिए वोट की अपील करेंगे.

इससे पूर्व पीएम मोदी ने मंगलवार को बक्सर और सासाराम में भी चुनावी सभा को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*