पहले जो अपराध की घटनाएं होती थी, उसमें सजा नहीं मिलती थी, और अब होती है कार्रवाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भागलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना की. और कहा कि इन्होने विकास के रास्ते पर बिहार को एक नयी दिशा दी है. कोरोना काल में चुनाव कराना बहुत बड़ी चुनौती थ. लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में पूरी सावधानी के साथ चुनाव का आयोजन किया जा रहा है.

इसके बाद उन्होंने बिहार में एनडीए की सरकार बनाने की बात पर भी जोर दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि एकजुट होकर एनडीए के सभी उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाइए. भागलपुर में गंगा नदी पर विक्रमशिला सेतु है, उसके समानांतर चार लेन का पुल बनाने की स्वीकृति मिल गयी है. जिसके तहत बिहार के लिए जो सेवा करने की कोशिश की जा रही है वह सफल होगा.



हालांकि, इस दौरान भी सीएम नीतीश लालू परिवार पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा कि पहले जो अपराध की घटनाएं होती थी, उसको नियंत्रित किया गया है. लोग वोट तो लेते हैं, समाज में विवाद पैदा कर के, टकराव पैदा कर के. आपको याद होगा जंगलराज में क्या होता था. जो घटना घटी थी, लोगों को कोई राहत नहीं दिला पाए थे. जब हमको मौका मिला तब हमने समाज के दोषियों को सजा दिलाई. लेकिन जिनको मौका मिला, वह सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं. 15 साल पति- पत्नी ने राज किया. इनलोगों को सिर्फ अपने परिवार से मतलब है. लेकिन हमारे लिए तो पूरा बिहार ही परिवार है.