‘भागवत गीता लेकर वृंदावन चले जाएं नीतीश…सारा इंतजाम मै कर दूंगा’

सीएम नीतीश कुमार(फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : राजद और जदयू के बीच हर दिन तीखी बयानबाजी होती रहती है. सत्ताधारी डाल जदयू के खिलाफ राजद की ओर से भी बड़े-बड़े हमले किये जाते हैं. खास कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, और और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ये सभी सीएम नीतीश कुमार पर हमला करने का एक भी मौका नहीं चूकते हैं. इसी क्रम में एक बार फिर तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को बड़ा ही धार्मिक सलाह दे डाली है.

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

धर्म-कर्म और पूजा-पाठ में ज्यादा यकीन रखने वाले तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को सलाह दी है कि उन्हें वृन्दावन चले जाना चाहिए.  तेजप्रताप यादव ने कहा है कि “भागवत गीता लेकर वृंदावन चले जाएं नीतीश…सारा इंतजाम मै कर दूंगा”  तेजप्रताप ने वृन्दावन में नीतीश कुमार को गीता पाठ करने को कहा है. साथ ही यह भी कहा कि वहां सारा इंतजाम वे खुद कर देंगे.तेजस्वी बोले – पूर्वी भारत में झूठ के सबसे बड़े ठेकेदार हैं सुशील मोदी



बता दें कि तेजप्रताप यादव अक्सर अपने बयानों से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कभी विवादित बयान देकर सियासत में भूचाल ला देते हैं तो कभी फनी बातें बोल कर लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. अभी हाल ही में सूबे के डिप्टी सुशील मोदी को घर में घुस कर मारने की धमकी देने के बाद सुर बदलते हुए उन्हें पिता तुल्य बताया और कहा कि अब वे मेरे लिए भी लड़की खोज दें. मुझे भी शादी करनी है.

मालूम हो कि पूजा पाठ करने वाले तेज प्रताप अक्सर वृदांवन और मथुरा भ्रमण पर निकलते रहते हैं. उन्हें लोग कन्हैया भी बुलाने लगे हैं. खुद पीएम मोदी जब पटना आये थे तो उन्होंने भी त्ज्प्रताप यादव को कन्हैया बुलाया था. अब तेज प्रताप यादव सीएम नीतीश को भी धर्म-कर्म की सलाह दे रहे हैं.