‘सीएम नीतीश को विकास यात्रा नहीं दीमक यात्रा निकालनी चाहिए’

सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : सीएम नीतीश की विकास यात्रा आज से शुरू हो गई है. उनके इस विकास यात्रा पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों लगातार कई माध्यम से नीतीश कुमार पर हमलावर हो रहे हैं. उन्होंने सीएम नीतीश को विकास यात्रा नहीं ‘दीमक यात्रा’ निकालने की सलाह दे डाली है.

तेजस्वी यादव अपने ट्वीट में लिखते हैं जो CM 8 साल पहले शिलान्यास करने के बाद भी एक स्कूल की छोटी सी चार दिवारी नहीं बनवा पायें उसे विकास यात्रा नहीं अपनी सरकार और व्यवस्था के ख़िलाफ़ “दीमक यात्रा” निकालनी चाहिए.

बता दें कि इससे पहले भी सोमवार को तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला था उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि  बिहार के मुख्यमंत्री विकास यात्रा पर निकल रहे हैं. उन्होंने विकास नहीं विनाश और सत्यानाश किया है. हम उनकी पोल खोलेंगे. आपको समझ में आयेगा, ये कितने बड़े झांसा कुमार हैं.  भागवत गीता लेकर वृंदावन चले जाएं नीतीश सारा इंतजाम मै कर दूंगा

बिहार CM विकास यात्रा पर निकल रहे है.उन्होंने विकास नहीं विनाश और सत्यानाश किया है. हम उनकी पोल खोलेंगे. आपको समझ में आयेगा ये कितने बड़े झाँसा कुमार है.

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

नीतीश जी मंगलवार से चंपारण के कटैया में विकास यात्रा के क्रम मे समीक्षा करेंगे, जहां उन्होंने 2009 में उप-स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास किया था, दुबारा उसका शिलान्यास इनके एक मंत्री ने किया, अब मंगलवार को फिर नीतीश जी आठ साल में तीसरी बार उसका शिलान्यास करेंगे, जहां आठ साल में एक फूटी ईंट तक नहीं लगी. वाह…

नीतीश जी चंपारण के कटैया मे विकास यात्रा के क्रम मे समीक्षा करेंगे जहाँ उन्होंने 2009 मे उप-स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास किया था, दुबारा उसका शिलान्यास इनके एक मंत्री ने किया अब कल फिर नीतीश जी 8 साल मे तीसरी बार उसका शिलान्यास करेंगे जहाँ 8 साल मे एक फूटी ईंट तक नहीं लगी.

नीतीश जी ने 2009 में चंपारण के फुलवरिया विद्यालय की चार दिवारी का भी शिलान्यास किया था. 8 साल में फूटी ईंट तक नहीं लगी,अब दोबारा वहाँ जा रहे है तो पाँचवी कक्षा के बच्चों को मज़दूर बनाकर आनन-फ़ानन में गुणवताहीन कार्य हो रहा है. यही है झाँसा कुमार जी का विकास.

तेजस्वी यादव ने संघ पर भी निशाना साधते हुए नीतीश कुमार को घेरा है. उन्होंने कहा कि संघ के इशारे पर बापू की छवि को धूमिल करने के लिए नीतीश जी हर विनाश की शुरुआत चंपारण से ही करते है.जनता के मैंडेट पर डकैती डालने वाला बापू का अनुयायी बनने की कोशिश कर लोगों को झाँसा देना चाहता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*