‘मैं पीएम मोदी को धन्यवाद करता हूं’ चुनाव में मिली जीत पर सीएम नीतीश ने किया ट्वीट- जनता को किया नमन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार चुनाव में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिली है. जिसपर खुशी जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश की जनता को धन्यवाद दिया . साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी धन्यवाद दिया है. उन्होंने ट्वीट कर जनता को मालिक बताया.

सीएम नीतीश ने आगे लिखा कि एनडीए को जो बहुमत प्रदान किया उसके लिए जनता जनार्दन को नमन है. मैं पीएम नरेन्द्र मोदी को मिल रहे उनके सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूं. चुनाव नतीजे आने के बाद पहली बार सीएम नीतीश ने ट्वीट कर जनता को धन्यवाद दिया है.



उधर मतगणना के दिन ही प्रदेश बीजेपी के नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर बिहार की जनता को धन्यवाद दिया था. प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल, नित्यानंद राय, सुशील कुमार मोदी, मंगल पांडेय ने संयुक्त रूप से पीसी कर इस बात को भी दोहराया कि गठबंधन में सीटें किसको कितनी आयी है यह मायने नहीं रखता. नीतीश कुमार के अगुवाई में ही बिहार में अगली सरकार बनेगी.

बता दें कि बिहार चुनाव में बीजेपी को 74 सीटें आयी है. जबकि जेडीयू को 43 सीटें आयी. आरजेडी सबसे ज्यादा सीट लाने वाला सिंगर लारजेस्ट पार्टी बनकर उभरा है. आरजेडी को 75 सीटें मिली है. जबकी कांग्रेस को 19 सीटों से संतोष करना पड़ा.

बिहार में एनडीए को मिली पूर्ण बहुमत को महागठबंधन एक षड़यंत्र करार दिया है. आरजेडी, कांग्रेस के नेताओं की माने तो सत्ताधारी दल की ओर से गड़बड़ी की गयी है. जहां पर महागठबंधन के प्रत्याशी जीत रहे थे उसे जबरन हराने का काम किया गया है.