सीएम नीतीश का कार्यक्रम, आज किशनगंज समेत कई जिलों का करेंगे दौरा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज कई जिलों के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे. सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार को यानी कि आज किशनगंज के डाकपोखर पंचायत के वेणुगढ़ का दौरा करेंगे. जिसको लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है. इसकी तैयारी को लेकर जिले के डीएम हिमांशु शर्मा और एसपी कुमार आशीष ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया.

सीएम के आगमन को लेकर बेणुगढ़ के कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूरी पर हैलीपैड बनाया गया है. डीएम ने बताया कि चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं.

11:30 बजे किशनगंज के वेणुगढ़ पहुंचेंगे सीएम

सीएम शुक्रवार सुबह करीब 11:30 बजे किशनगंज के वेणुगढ़ पहुंचेंगे. वहीं, वेणुगढ़ स्थित राजा वेणु महाराज की मंदिर, तालाब सहित पूरे परिसर का निरीक्षण करेंगे. उन्होंने बताया कि इसी दौरान सीएम स्थानीय लोगों को संबोधित भी करेंगे. सीएम किशनगंज के वेणुगढ़ मंदिर का दर्शन करेंगे. साथ ही वेणुगढ़ टीला का भ्रमण भी करेंगे.

बता दें कि सीएम नीतीश के दौरे को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई हैं. डीडीसी यशपाल मीणा, एडीएम, डीआरडीए डायरेक्टर सहित कई जिले के वरीय अधिकारी बीते एक सप्ताह से बेणुगढ़ मे कैंप कर रहे हैं. डीएम हिमांशु शर्मा ने भी बेणुगढ़ टीला के भीतर राजा बेणु महाराज मंदिर परिसर के तालाब का सौंदर्यीकरण कार्य का जायजा लिया. इसके साथ उन्होंने तालाब का सौंदर्यीकरण, म्यूजियम, शौचालय और पार्क निर्माण के लिए स्थल का भी मुआयना किया.

एक बजे बिहार के पूर्णिया पहुंचेंगे

सीएम नीतीश कुमार इसके बाद दोपहर एक बजे बिहार के पूर्णिया पहुंचेंगे. यहां वो गांधी जी के जीवन पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे. साथ ही पूर्णिया में सीएम कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे. पूर्णिया में सीएम का कार्यक्रम टीकापट्टी के हाईस्कूल मैदान में आयोजित है. शाम 4.15 बजे सीएम नीतीश बिहार के मधेपुरा जाएंगे. वहां नीतीश कुमार झल्ला बाबू सभागार में निर्माणाधीन पथों की समीक्षा बैठक में भाग लेंगे.

पटना विवि में बज गया छात्र संघ चुनाव का बिगुल, 7 दिसंबर को होगी वोटिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*