शिव सेना नेता संजय राउत, मुंबई पुलिस कमिश्नर और अजय सिंह सेंगर के खिलाफ पटना में हुई कंप्लेन

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : मंगलवार को मुंबई में बिहार पुलिस की टीम के खिलाफ बांद्रा थाना में करनी सेना के अजय सिंह सेंगर ने कंप्लेन की थी. बिहार पुलिस की टीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी. अब इसके विरोध में बुधवार को पटना में दो अलग-अलग कंप्लेन किये गए हैं. पहली कंप्लेन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त विशाल सिंह राजपूत ने राजीव नगर थाना में की है. अपने कंप्लेन में विशाल ने नवी मुंबई के न्यू पनवेल के रहने वाले व महाराष्ट्र करनी सेना के अजय सिंह सेंगर को आरोपी बनाया है.

आरोप लगाया गया है कि अजय सिंह सेंगर एक सोंची समझी साजिश के तहत मुंबई पुलिस के साथ मिलकर बिहार पुलिस की टीम पर जबरन प्रेशर बना रहे हैं. बिहार पुलिस की टीम को बदनाम करने में लगे हैं. बिहार की छवि को धूमिल करने में लगे हैं. इस कारण मुंबई गए बिहार पुलिस के अफसर मानसिक तनाव में आ गए हैं. इस कारण विशाल ने अजय सिंह सेंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है.




दूसरी तरफ हिंदुस्तान अवामी मोर्चा के नेता दानिश रिजवान ने पटना के ही सचिवालय थाना में एक ऑनलाइन कंप्लेन किया है. अपने कंप्लेन में दानिश रिजवान ने शिव सेना के नेता संजय राउत, मुम्बई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह, बीएमसी मेयर और अधिकारियों को आरोपी बनाया है. इन सभी के ऊपर दानिश रिजवान ने सुशांत मामले की जांच करने मुंबई गए बिहार पुलिस के अफसरों के साथ अभद्र व्यवहार करने और उनके साथ गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है. साथ ही यह भी आरोप लगाया कि सुशांत की मौत में इनके लोगों का ही हाथ है. जिसे ये बचाने में लगे हैं. दानिश ने इन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई किये जाने की मांग की है.