लालू के बचाव में आगे आये शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, सुमो बोले – गद्दारों को घर से निकालो

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर आज भाजपा के भीतर ही घमासान छिड़ गया है . भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सुशील कुमार मोदी लालू प्रसाद की कथित बेनामी संपत्ति पर लगातार हमलावर हैं . उनकी शिकायतों के बाद केन्‍द्र की जांच एजेंसियां कार्रवाई कर रही है . पर,इस बीच आज सिने स्‍टार व पटना साहेब के भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने लालू की मदद में कई ट्वीट किए . साथ में,सुशील मोदी की चर्चा भी कर दी.


कुछ ही घंटे में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के सारे ट्वीट वायरल होने लगे . शत्रु ने चार ट्वीट किये थे . जब लालू की मदद में किये गये ट्वीट की खबर सुशील मोदी तक पहुंची तो उन्‍होंने तेज काउंटर अटैक करते हुए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को घर मतलब भाजपा से बाहर निकालने की मांग कर दी .
शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपने पहले विवादित ट्वीट में कहा – .’ अब आप लोग अपनी ये बयानबाजी बंद कीजिए या पैकअप कर लीजिए. आप लोग मीडिया को एक से बढ़कर एक सनसनीखेज कहानियां गढ़कर जो दे रहे हैं वो अब बहुत हो चुका, अब इस तरह की राजनीति करना बंद कीजिए. ‘


शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे एक और ट्वीट में केजरीवाल का जिक्र करते हुए कहा कि आपने समाज के लिए बहुत कुछ कहा, वादे किए लेकिन क्या हुआ? वहीं शत्रुघ्न ने अपनी पार्टी को ईमानदार पार्टी बताते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा से ईमानदारी और पारदर्शिता और सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करती है. शत्रुघ्न ने ये भी कहा कि जबतक साक्ष्य ना हो किसी पर आरोप लगाना ठीक नहीं है.
सुशील मोदी का जवाब ये आया.

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के ट्वीट का जवाब देते हुए सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट से ही जवाब दिया . उन्‍होंने लिखा – ‘ये जरुरी नहीं शख्‍स जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए,जितनी जल्‍दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए . ‘ आगे सीधा शत्रु का जिक्र करते हुए मोदी का दूसरा ट्वीट आया,जिसमें लिखा था – ‘ जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के ‘शत्रु’ कूद पड़े .

 

यह भी पढ़ें- देश बचाओ नहीं बेनामी संपत्ति बचाओ रैली करने जा रहे हैं लालू

शॉटगन की ट्वीट पर लिखे जा रहे लेख