भोजपुरी भाषा को टॉयलेट जैसा बताया सिद्धार्थ ने, भड़क उठीं नीतू चंद्रा, कहा- शर्म करो

लाइव सिटीज डेस्क : इस बार बिग बॉस 11 में बिहार की खूब चर्चा रही. खास कर बिहार पर तंज कसने वाले लोगों की वजह से. सबसे पहले एक बिहारी ने बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को ड्यूड कहा तो सलमान खान ने कहा कि बिहारी भी ड्यूड बोलते हैं ? साथ ही कहा क्या बिहार अंग्रेजी भी बोलते हैं? उसके बाद सलामन की सोशल मीडिया पर जम कर आलोचना हुई. लेकिन एक बार फिर बिहार को लेकर तंज कसा गया है. इस बार भोजपुरी भाषा को गंदा बताते हुए फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बड़ी बात कह दी. जिसके बाद बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नीतू चन्द्र सिद्धार्थ मल्होत्रा पर भड़क उठीं. बता दें कि नीतू चंद्रा बिहार की ही रहने वाली है.
बिग बॉस 11 में शो के दौरान भोजपुरी भाषा पर किए गए कटाक्ष से बिहार की मूल निवासी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नीतू चंद्रा भड़क गईं हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर ऐसा करने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को लताड़ लगाई है.

मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस11 के शो में आए थे। शो में सलमान ने टीम को टास्क दिया. इसी दौरान मनोज ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में डायलॉग बोलने को कहा. सिद्धार्थ ने डायलॉग बोला, लेकिन इसके बाद यह कह दिया कि डयलॉग बोलते समय उन्‍हें टॉयलेट जैसी फीलिंग हुई.

भोजपुरी भाषा को लेकर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की इस बात से नीतू चंद्रा भड़क गईं. उन्होंने ट्वीट किया कि सिद्धार्थ ने राष्‍ट्रीय टीवी पर भोजपुरी का अपमान किया है. भोजपुरी एक सम्मानित भाषा है और पूरे देश में इसे बोलने वाले लोग फैले हुए हैं. इसे बोलने पर टॉयलेट की फीलिंग कैसे आई. आपको शर्म आनी चाहिए. इसके बाद कई यूजर्स के भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने लगे.

यह भी पढ़ें- यह सच है : शरीर से शराब की मात्रा कम करने के लिए भी लोग आने लगे हैं बिहार 

About Ranjeet Jha 2666 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*