विधानसभा सत्र के चौथे दिन खूब हुआ हंगामा, कांग्रेस और वाम दलों ने रोजगार और किसानों के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा सत्र का आज चौथा दिन है. सदन की शुरुआत हंगामे के साथ हुई. कांग्रेस और वाम दलों ने विधानपरिसर में खूब हंगामा किया. और रोजगार के मुद्दों पर बिहार सरकार को घेरा. साथ ही कांग्रेस ने किसानों के धान अधिप्राप्ति की प्रकिया जल्द शुरू करवाने की मांग की.

इन सब हंगामों के बीच कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने यह सवाल उठाया कि किसान धान कहां बेंचे इसका जवाब सरकार दें. वहीं सत्र शुरु होने के पहले भाकपा माले ने ट्रेड यूनियन के समर्थन में सदन के बाहर जमकर हंगामा किया. इसके साथ रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए जल्द से जल्द रोजगार के बंदोबस्त की मांग की. इनकी मांग थी कि सरकार जल्द नई नीति लाए और रोजगार का सृजन करें. रोजगार करने वाले लोगों की वेतन कटौती भी बंद की जाए. इन तमाम मुद्दों के साथ आज सत्र का चौथा दिन शुरुआत से हीं हंगामेदार है अब देखना ये है कि आज सरकार पर और किन मुद्दों पर विपक्ष हमलावर रहती है.



बात इतने पर ही खत्म नहीं हुई. सत्ता पक्ष ने लालू यादव ऑडियो वायरल मामले को लेकर जांच की मांग उठायी. और कहा कि जल्द से जल्द इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए.