कांग्रेस सुशांत सिंह राजपूत के दुखद मौत पर राजनीति कर रही है-सुशील कुमार मोदी

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि  कांग्रेस-एनसीपी के दबाव में काम करने वाली महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार जब उदीयमान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में लीपापोती करने में लगी हो और बिहार पुलिस को जांच करने से रोकने के लिए आइपीएस अधिकारी तक को मुम्बई में हाउस अरेस्ट किया जा रहा हो, तब राहुल गांधी ने अपने दल की गठबंधन सरकार को राजधर्म क्यों नहीं बताया? उन्हें बिहार प्रदेश कांग्रेस के नेताओं से बात करने से पहले सुशांत के पिता से बात करनी चाहिए थी.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस जब उद्धव सरकार को बचा रही है और एक युवा अभिनेता की दुखद मौत पर राजनीति कर रही है, तब किस मुँह से बिहार में जनता का समर्थन पाने की उम्मीद करती है? कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी शासित महाराष्ट्र कोरोना का हॉट स्पॉट  बना हुआ है. वहां मृतकों की संख्या 16 हजार पार कर चुकी है और मुम्बई बारिश के पानी में डूब रही है. लेकिन इसकी चिंता महाराष्ट्र सरकार को नहीं है.



कोरोना को लेकर बिहार और महाराष्ट्र के आंकड़े पेश करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार में कोरोना संक्रमण से अब तक मात्र 388 लोगों को नहीं बचाया जा सका, जबकि महाराष्ट्र में एक दिन में (6 अगस्त) 316 की जान गई. बिहार में कोरोना को हरा कर 43,820 लोग स्वस्थ हो चुके हैं.

बिहार सरकार कोरोना और बाढ़, दोनों चुनौतियों का मुस्तैदी से मुकाबला कर रही है. कोरोना जांच का दायरा रोजाना 60 हजार से ज्यादा तक पहुँच गया. उधर बाढ़पीड़ित 4 लाख 50 हजार 129 परिवारों के खाते में 6-6 हजार रुपये डालने के लिए 270 करोड़ खर्च किये गए.

लेकिन राहुल गांधी और कांग्रेस को बिहार के सुशासन पर टिप्पणी करने से पहले याद करना चाहिए कि लालू प्रसाद से मिलकर उन लोगों ने 2005 तक बिहार का क्या हाल बना दिया था.